प्रशंसापत्र

दिशा दुधल
दिशा दुधल
बीटेक, चौथा वर्ष, कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, पुणे
आईआईआईटी पुणे अपनी स्थापना के बाद से बहुत बड़ा हो गया है और सारा श्रेय मेहनती छात्रों को जाता है और लगातार आकाओं को प्रोत्साहित करता है। डॉ। अनुपम शुक्ला के मार्गदर्शन में, इस संस्थान ने केवल एक वर्ष में एक विशाल शैक्षणिक सुधार देखा है। छात्र संस्था विशेष रूप से महान है क्योंकि वे इस संस्थान को बनाने में मदद करते हैं और अपनी उपलब्धियों के साथ इसे लगातार सुधारते हैं। आईआईआईटी पुणे निश्चित रूप से निकट भविष्य में भारत में अध्ययन करने वाले प्रमुख संस्थानों में से एक है। हम अपने संस्थान के शिक्षकों से ही नहीं बल्कि सैमसंग आरएंडडी, मैजिक ब्रिक्स और यहां तक ​​कि आईआईटी और आईआईआईटी जैसे कुछ अद्भुत उद्योग के नेताओं से मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली हैं।
करण खन्ना
करण खन्ना
बीटेक तृतीय वर्ष, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, पुणे
दक्षिणी पुणे में स्थित, IIIT पुणे भारत के सबसे तेजी से बढ़ते तकनीकी संस्थान में से एक है। छात्रों को जबरदस्त अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से, यह छात्रों के ज्ञान और कौशल को अकादमिक रूप से विकसित करने पर केंद्रित है। यह छात्रों के कैलिबर को इस तरह से समर्थन करता है ताकि वे दुनिया के किसी भी देश में पर्याप्त और रोजगार के योग्य हों। इसके अलावा, पाठ्यक्रम अकादमिक आगामी उद्योग की मांगों और अत्याधुनिक अनुसंधान क्षेत्रों के अनुसार बनाया गया है। छात्रों में इस तरह के उत्साह और उत्साह के साथ, यह देश के किसी भी संस्थान के साथ प्रतिस्पर्धात्मक होगा!
रोहन लेखवानी
रोहन लेखवानी
तीसरा वर्ष, कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, पुणे
IIIT पुणे देश भर में प्रतिभाशाली छात्रों और सबसे मेहनती शिक्षकों को आकर्षित करने का केंद्र बन गया है! यह प्रौद्योगिकी और अनुसंधान में उनके हितों को आगे बढ़ाने के इच्छुक छात्रों और संकायों के लिए संस्थान बन गया है। पुणे के 'आईटी शहर' में स्थापित, यह देश भर में अपने छात्रों को अद्भुत अवसर प्रदान करने के लिए यहां की कंपनियों का लाभ उठाता है। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि आने वाले वर्षों में IIIT पुणे खुद को भारत के सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में से एक के रूप में प्रकट करेगा!
सचिन कंठ
सचिन कंठ
चौथा वर्ष, कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, पुणे
जब मैं इस कॉलेज में शामिल हुआ तो बस शुरुआत हो रही थी। तब से तीन वर्षों में, आईआईआईटीपी में हम सभी ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हाल ही में यह केवल अप के बारे में है। निर्देशक सर के दृष्टिकोण और संकाय सदस्यों के सक्षम मार्गदर्शन के साथ, मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि कॉलेज सही दिशा में बढ़ रहा है और कुछ वर्षों में यह शहर का सबसे अच्छा कॉलेज होगा।